सिटी न्यूज़

गोरखपुर में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान को बनाया निशाना, लाखों पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान को बनाया निशाना, लाखों पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस
UP City News | Aug 05, 2022 09:09 PM IST

गोरखपुर. प्रदेश में चोरी, लूट, छिनैती जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला गोरखपुर से सामने आया है. जहां एक अंग्रेजी शराब की दुकान पर ही शातिर चोरों ने डांका डाल दिया और कैश बॉक्स में रखें एक लाख रूपए लेकर फरार हो गए. दुकान मालिक को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई.

पूरा मामला गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के रुद्रपुर की रहने वाली सुमन जायसवाल की खोराबार क्षेत्र के मोतीराम अड्डा के पास अंग्रेजी शराब की दुकान है. सुमन का कहना है कि, गुरुवार की रात वह शराब की दुकान बंद कर रोजाना की तरह घर के लिए निकल गई, लेकिन जब सुबह आकर देखा तो दुकान का ताला टूटा हुआ पड़ा था. सुमन का कहना है कि, शातिर चोरों ने ताला तोड़कर दुकान में रखे एक लाख रूपयों पर हाथ साफ कर दिया. सुमन का कहना है कि, यह उसकी 2 दिन की कमाई थी. जिसे बीती रात शातिर चोर ताला तोड़कर अपने साथ ले गए.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तहरीर के आधार पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में लग गई. पुलिस का कहना है कि, चोर बीती रात शराब की दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे एक लाख रूपये लेकर फरार हो गए. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शातिर चोरों की तलाशी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही उक्त मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.