सिटी न्यूज़

गोरखपुर फाइनेंस कंपनी की अकाउंटेंट की लाश कमरे में मिलने से मचा हड़कंप, 22 अप्रैल को हुई थी लव मैरिज

गोरखपुर फाइनेंस कंपनी की अकाउंटेंट की लाश कमरे में मिलने से मचा हड़कंप, 22 अप्रैल को हुई थी लव मैरिज
UP City News | May 13, 2022 07:10 AM IST

गोरखपुर. जनपद गोरखपुर के सहजनवा इलाके में बृहस्पतिवार को किराए के कमरे में रह रही फाइनेंस कंपनी की अकाउंटेंट की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि 22 अप्रैल को युवती ने प्रेम विवाह किया था. कमरा अंदर से बंद था लेकिन शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे और कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं.

बताते चलें कि देवरिया जिले की बरहज थाना क्षेत्र के पलिया गांव निवासी रामायण की बेटी 29 वर्षीय नीलम कश्यप माइक्रो फाइनेंस कंपनी गिडा में अकाउंटेंट पद पर कार्यरत थी. इसीलिए वार्ड नंबर 8 की सोपुर में किराए का मकान लेकर आती थी. नीलम ने 22 अप्रैल 2022 को देवरिया में पटना बिहार निवासी मनीष नाम के युवक से कोर्ट मैरिज की थी. माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह जब ऑफिस नहीं पहुंची तो फोन किया गया फोन बंद चल रहा था. इस वजह से कमरे पर पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद था. किसी तरह कुंडली होली तो उसका असर पड़ा मिला जिसके बाद घटना की जानकारी कीड़ा पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंचे गीडा प्रभारी राहुल सिंह ने घटना की जानकारी ली. युवक के शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे और कई शव पर चोट के निशान पाए गए हैं. मौके पर एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी सीईओ के पियर गंज अजय कुमार स्वामी वादा किया. गीडा और सहजनवा पुलिस थाना क्षेत्र को लेकर आपस में उलझी हुई है. गिड़ा पुलिस सहजनवा क्षेत्र बता रही थी तो सहजनवा पुलिस गीडा क्षेत्र बता रही थी. बाद में लेखपाल बुलाया गया जिसके बाद तय किया गया कि थाना क्षेत्र सहजनवा ही पड़ेगा. इसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की गई.