सिटी न्यूज़

बदमाशों की हैवानियत : लूटपाट के बाद 65 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म

बदमाशों की हैवानियत : लूटपाट के बाद 65 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म
UP City News | Sep 23, 2022 12:39 PM IST

गोरखपुर. बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. गुलरिहा थाना पुलिस ने आरोपितों को चोरी के मुकदमे में जेल भेज दिया. जानकारी होने पर एसएसपी ने पूछताछ शुरू की तो देर रात थानेदार ने चोरी के मुकदमें में सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ाई. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

गुलरिहा थाना क्षेत्र की 65 वर्षीय महिला टीनशेड के मकान में अकेले रहती है. रात में 11 बजे दरवाजा की कुंडी तोड़कर कमरे में पहुंचे गांव के दो युवकों ने हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म करने के बाद लूटपाट किया था. महिला के घर के पास ही एक जन्मदिन पार्टी थी जहां तेज आवाज में गाना बज रहा था जिसकी वजह से उसकी चीख पुकार किसी ने नहीं सुनी. रात एक बजे गाना बंद होने पर आवाज सुनकर पहुंचे बेटा ने हाथ-पैर खोला.

सुबह घटना की जानकारी गुलरिहा थाना पुलिस को दी. इस मामले में गुलरिहा थाना पुलिस ने पहले लूट का मुकदमा दर्ज किया. बाद में आरोपितों को चोरी के मामले में जेल भेज दिया. शाम का पता चला कि महिला से आरोपितों ने दुष्कर्म किया था, लेकिन थानेदार मामला टाल गए. एसएसपी डा. गाैरव ग्रोवर ने बताया कि पीडि़ता के बयान के आधार पर मुकदमें में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है. पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है.

हापुड़ न्यूज : बैंककर्मियों ने 3 घंटे तक पैसे देने के लिए कराया इंतजार, बाहर एंबुलेंस में महिला तड़पती रही, हंगामा