सिटी न्यूज़

सिद्धार्थनगर: प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ा, रस्सी से बांधकर लगाई पिटाई, वीडियो वायरल

सिद्धार्थनगर: प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ा, रस्सी से बांधकर लगाई पिटाई, वीडियो वायरल
UP City News | Aug 06, 2022 08:27 PM IST

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा. बताया जा रहा है कि प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसे रस्सी से बांधकर उसके साथ गाली गलौज और डंडों से पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के हैं और उनकी शादी भी हो चुकी है.

बताते चलें कि पूरा मामला शोहरतगढ़ की माधोपुर के मुरैना गांव का है जहां लोगों ने प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को पकड़ लिया. जिसके बाद उसे तालिबानी सजा दी गई. जिसमें उसे रस्सी से बांधकर गाली-गलौज की और डंडों से पिटाई लगाई और उसे कई घंटों तक बंधक बनाए रखा. इस घटना को देख प्रेमिका का प्रेमी फरार हो गया. मौके पर जुटी भीड़ ने प्रेमिका का वीडियो बनाया. जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के हैं और दोनों की शादी की हो चुकी है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने गई थी. जिसे ग्रामीणों ने देख लिया और मौके पर ही उसे पकड़ लिया. इस घटना के बाद प्रेमी फरार हो गया. लेकिन प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई लगाई और उसे रस्सी से बांधकर बंधक बनाए रखा. इसके साथ ही उसे जमकर गाली-गलौज की. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह 7 दिन पहले का है.

जानकारी के मुताबिक इस घटना से प्रेमी और प्रेमिका की घरों में हड़कंप मच गया और दोनों के घरों में जमकर लड़ाई भी हो रही है. वही प्रेमी अभी भी फरार हैं लेकिन प्रेमिका को कई घंटे प्रताड़ित करने के बाद छोड़ दिया.