सिटी न्यूज़

सनसनी: देवरिया में पांच दिन से लापता बालिका का अर्धनग्न शव खेत में मिला

सनसनी: देवरिया में पांच दिन से लापता बालिका का अर्धनग्न शव खेत में मिला
UP City News | Jun 10, 2021 07:25 PM IST

देवरिया. जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव में गन्ने के खेत में 11 साल की बालिका का अर्धनग्न शव मिला है. बताया गया है कि बालिका पांच दिनों से लापता थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव कई दिनों से खेत में पड़ा था. बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है.

लगातार खोज रहे थे घरवाले
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बुधवार सुबह पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी 11 साल की पुत्री छह जून की शाम को खेलने के लिए घर से निकली थी. लेकिन तब से उसका कोई अता-पता नहीं है. महिला के अनुसार काफी तलाश के बाद भी बालिका का पता नहीं चल सका है.

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
शाम को कुछ लोगों ने देखा कि गन्ने के खेत में बालिका का अर्धनग्न हालत में शव पड़ा है. मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को आशंका है कि बालिका की हत्या कई दिन पहले कर दी गई. शव अद्र्धनग्न हालत में देखकर दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मामला
पांच दिनों से बालिका घर से लापता थी.पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पुलिस की निगाह टिकी हुई है कि बालिका की हत्या कैसे की गई। अगर रिपोर्ट में मामला दुष्कर्म का आता है तो पूरी आशंका है कि घटना को अंजाम देने वाले ने अपनी पहचान छिपाने के लिए बालिका की हत्या की है.
इधर एसओ प्रदीप शर्मा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई है.