सिटी न्यूज़

संतकबीरनगरः वर्दीधारी चोर करते हैं मोटरसाइकिलों का प्लग चोरी, तस्वीर सीसीटीवी में कैद

संतकबीरनगरः वर्दीधारी चोर करते हैं मोटरसाइकिलों का प्लग चोरी, तस्वीर सीसीटीवी में कैद
UP City News | Jan 18, 2021 06:00 PM IST

संतकबीरनगर. ज़िले के ख़लीलाबाद कोतवाली शहर के मेहदावल बाईपास पर आयेदिन किसी न किसी बाइक का प्लग चोरी हो जाता है. इससे वहां के दुकानदार और मकान मालिक परेशान हो गये थे. बाइकों का प्लग अक्सर रात में गायब होता था. यहां के लोगों ने आस-पास लगे सीसीटीवी का फुटेज देखा तो चौकाने वाला मामला सामने आया. सीसीटीवी में पुलिस की वर्दी में लोग चोरी कर रहे हैं.

इस बात की सच्चाई सामने आने पर लोग हैरान हो गये. मेहदावल बाईपास पर इलाहाबाद बैंक के सामने के घर के बाहर खड़ी एक दर्ज़न से ज़्यादा बाइकों से वर्दीधारी लोग प्लग निकाल ले गये. जब सुबह बाइक चालू करते समय बाइक चालू नही हुई तो देखा की उनकी गाड़ियों से प्लग की ग़ायब हैं. वहीं बाइकों से प्लग गायब का राज तब खुला जब लोगों ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा.

प्लग चुराते लोग पुलिस की तरह वर्दी और किट में नज़र आ रहे हैं जो गाड़ियों से प्लग चुराते देखे गये. जिसकी गाड़ी के प्लग गायब किये गए हैं उन लोगों की मानें तो प्लग चोरी करने वाले पुलिस के लोग थे जिन्होंने उनकी बाइक से आधी रात को प्लग चोरी किया है. यह बहुत ही गलत काम किया है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है.