सिटी न्यूज़

खुशी दुबे के बेहतर इलाज और रिहाई के लिए विधायक विनय शंकर तिवारी ने सीएम को लिखा पत्र

खुशी दुबे के बेहतर इलाज और रिहाई के लिए विधायक विनय शंकर तिवारी ने सीएम को लिखा पत्र
UP City News | Jun 14, 2021 07:18 PM IST

गोरखपुर. गोरखपुर के चिल्लूपार से बीएसपी विधायक विनय शंकर तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. विधायक विनय शंकर तिवारी ने बिकरू कांड के आरोपी अमर दूबे की पत्नी खुशी दूबे के बेहतर इलाज और रिहाई को लेकर पत्र लिखा है. विधायक ने अपने पत्र में कहा है कि यदि खुशी के उपर आरोप सिद्ध ना हुए हों, तो उसे शीघ्र रिहा किया जाये.

यह लिखा पत्र में

सीएम योगी को लिखे पत्र में बीएसपी विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि 10 माह पूर्व बिकरू कांड में एक महिला खुशी दुबे जिसकी शादी 9 दिनों पहले ही हुई थी उसे गिरफ्तार किया गया और आज 10 महीने बाद भी कोई आरोप तय नहीं हो पाया. इसके बावजूद उसे जेल की सलाखों में रखा गया है. जानकारी के अनुसार गंभीर अवस्था में व राम मनोहर लोहिया अस्पताल लखनऊ में जीवन मरण के बीच संघर्ष कर रही है. ऐसी स्थिति में उसका बेहतर इलाज हो सके तथा अब तक खुशी दुबे पर कोई आरोप तय नहीं हुआ है, तो उसे रिहा किया जाए.

गौरतलब है कि खुशी दुबे बिकरू कांड के मुख्य आरोपी अमर दुबे की पत्नी है तथा उसकी शादी बिकरू कांड के 9 दिन पहले ही हुई थी. बिकरू कांड में कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे ने अमर दुबे सहित अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 8 पुलिस वालों को मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद एनकाउंटर में अमर दुबे और विकास दुबे सहित कई आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया था.