सिटी न्यूज़

लखीमपुरखीरी: कॉलेज गई 4 छात्राएं लापता, सीसीटीवी में कॉलेज का ड्रेस बदलकर जाती हुई दिखीं

लखीमपुरखीरी: कॉलेज गई 4 छात्राएं लापता, सीसीटीवी में कॉलेज का ड्रेस बदलकर जाती हुई दिखीं
UP City News | Feb 23, 2021 11:16 AM IST

लखीमपुखीरी. यूपी के लखीमपुरखीरी में कॉलेज गई चार छात्राएं अचानक लापता हो गई. जब घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उनकी खोजबीन के लिए कई टीमें लगा दीं. कुछ जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. एक जगह सीसीटीवी में छात्राएं कॉलेज का यूनिफार्म बदलकर दूसरे लिबास में जाती हुई दिखाई दी हैं. हालांकि अभी भी उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है, उनकी खोजबीन के लिए टीमें लगातार सर्च कर रही हैं.

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली चार छात्राएं कॉलेज गई हुई थी. इन छात्राओं में से एक इंटरमीडिएट की छात्रा है जबकि तीन हाईस्कूल की. परिजनों ने बताया कि छात्राएं अपने समय से कालेज गईं हुईं थीं. हालांकि काफी देर तक नहीं आईं तो परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद पुलिस में शिकायत की तो पुलिस के होश उड़ गए. आनन—फानन मे एसपी ने कई टीमें गठित करके लापता छात्राओं को बरामद करने का निर्देश दिया. टीमें लगातार कॉलेज और आसपास के इलाके में उनकी खोजबीन के लिए जुट गई.

हालांकि उनका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था. वहीं पुलिस भी हैरान थी कि एक साथ चार छात्राएं आखिर कहां चली गईं होंगी. घटना में तब नया मोड़ आया जब चारों छात्राएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दरअसल, शहर स्थित थरवरन गंज रोड पर बने रेमंड शोरूम के पास छात्राओं ने अपने कॉलेज की ड्रेस चेंज की. इसके बाद वहां से कहीं और चली गई. हालांकि अभी भी उनका कुछ पता नहीं चल सका है, पुलिस का कहना है कि उनकी खोजबीन की जा रही है.