सिटी न्यूज़

Kushinagar News : सुकरौली देवतहा अस्पताल में तैनात डॉक्टर लापता, आखिरी बार पत्नी से हुई बात

Kushinagar News : सुकरौली देवतहा अस्पताल में तैनात डॉक्टर लापता, आखिरी बार पत्नी से हुई बात
UP City News | Nov 23, 2022 10:28 AM IST

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के सुकरौली देवतहा सीएचसी (sukrauli Devtaha SHC,) पर तैनात डॉ. स्वप्निल श्रीवास्तव नंदानगर के पास से लापता हो गए हैं. आखरी बार उनकी फोन पर पत्नी से बातचीत हुई थी. इसके बाद से मोबाइल बंद हो हो गया. इस वजह से परिवार ने अनहोनी की आशंका जताई है. वहीं परिजनों ने कैंट थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर सर्विलांस की मदद से डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है. वहीं परिवार के लोग उनके ना मिलने से बेहद चिंता में हैं.

दाउदपुर के रहने वाले डॉ स्वप्निल श्रीवास्तव सोमवार शाम को 4:00 बजे सीएससी से अपनी कार से घर आने के लिए निकले थे. परिवार के अनुसार नंदा नगर पहुंचने के बाद अपने चालक उन्होंने ये कहकर का उतार दिया कि तुम घर चलो हमको अभी किसी से मिलना है. कुछ देर बाद ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. देर तक जब घर नहीं पहुंचे और उनके मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हुआ तो पिता पीयूष श्रीवास्तव परिवार वालों के साथ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र देवतहा गए. फिर सुकरौली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चेक करने के लिए पहुंचे.

स्वास्थ्य कर्मियों से बात कर उनके बारे में जानकारी मांगी पर कोई सुराग नहीं मिला. देर रात कैंट थाने पहुंचे पिता ने डॉक्टर के लापता होने की जानकारी दी. मंगलवार को भी परिजन उनकी तलाश में सीएचसी पहुंचे थे लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला है. प्रभारी निरीक्षक थाना कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि आखिरी बार डॉक्टर के बाद पत्नी निधि श्रीवास्तव से हुई थी. उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई है. सर्विलांस की मदद से उनकी तलाश की जा रही है.

रेप पीड़िता पर दोनों आरोपी उनमें से एक से बना रहे थे शादी दबाव, पीडि़ता ने लगा ली खुद को आग