सिटी न्यूज़

कुशीनगर: शादी के बाद ससुराल आने के बाद दूसरी रात को दुल्हन हुई फरार, मचा हड़कंप

कुशीनगर: शादी के बाद ससुराल आने के बाद दूसरी रात को दुल्हन हुई फरार, मचा हड़कंप
UP City News | May 14, 2022 06:38 AM IST

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें शादी के बाद ससुराल गई दुल्हन दूसरी रात को ही अपने दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई. घर से भागी दुल्हन ने अपने साथ में आभूषण नगदी और कुछ अन्य कागजात लेकर फरार हो गई है इस घटना से दुल्हन के ससुर ने इसकी सूचना 112 पर दी. वहीं पति पत्नी की घर छोड़कर फरार होने पर परेशान हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उन्होंने अपने पुत्र की शादी गोरखपुर के झगड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ 10 मई को की थी शादी धूमधाम से हुई घर में खुशनुमा माहौल था 11 मई को. इस नई नवेली दुल्हन की दिखाई रस में भी हुई लोगों ने ढेर सारे उपहार गिफ्ट दिए दुल्हन भी सभी के साथ खुश नजर आए और सबके साथ मिल जुलकर बात कर रही थी.

बृहस्पतिवार की रात को घर के सदस्य व रिश्तेदार भोजन करने की बात सोने चली गई. जिसके बाद दुल्हन का पति भी कमरे में सोने चला गया. रात के करीब 1:00 बजे पति की नींद खुली तो दुल्हन को उसने बिस्तर पर नहीं पाया. जिसके बाद उसे वह रोने लगा और घर के सभी रिश्तेदार जग गए. सभी लोगों ने घर में ढूंढा लेकिन वह काम नहीं मिली. इस घटना को देख लोगों के होश उड़ गए.

बताया जा रहा है कि कमरे में रखी नकदी जेवरात सहित जरूरी सामान गायब हो चुके हैं. इस घटना के बाद से पति सहित परिवार के सभी लोग सदमे में हैं कप्तानगंज थाने की एसओ अनिल उपाध्याय ने बताया कि नई दुल्हन घर से फरार होने की बात बताई जा रही है. इसके साथ ही घर की ज्वैलरी नकदी और अन्य सामान भी गायब है. मामले की कार्रवाई की जा रही है जल्दी आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार किया जाएगा.