सिटी न्यूज़

गोरखपुर में पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

गोरखपुर में पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
UP City News | Apr 08, 2021 02:01 PM IST

गोरखपुर. जनपद गोरखपुर में 15 अप्रैल को पहले चरण का चुनाव होना है. सभी प्रत्याशियों को 7 अप्रैल की देर रात तक चुनाव चिन्ह वितरित किए गए. चुनाव चिन्ह मिलने के बाद प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. प्रत्याशी अपनी जीत की दावेदारी पक्की कर रहे हैं. तिवारीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा डोमिनगढ़ खास ब्लॉक जंगल कौड़ियां गोरखपुर से चंदा देवी पिछली बार भी प्रधान चुनी गई थीं. इस बार भी वह चुनावी मैदान में हैं. चंदा देवी के पति संजय राजभर प्रधानी के चुनाव जीतने के लिए सुबह से ही अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं.

यहां पर ग्रामीणों ने उनकी जीत का दावा किया ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर विकास ही विकास किया है. पार्षद पति संजय राजभर ने कहा कि इस ग्राम सभा में तीन प्रत्याशी मैदान में हैं. कल हम लोगों को चुनाव चिन्ह मिल चुका है. आज चुनाव चिन्ह लेकर घर-घर जा कर यह संदेश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरी सबसे पहली प्राथमिकता होगी कि इस ग्राम सभा में जनहित में एक स्वास्थ्य केंद्र बने.

अवैध कच्ची शराब के मामले में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जब से इस प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ हुए हैं तब से यहां पर अवैध कच्ची शराब का कारोबार पूरी तरह कैसे बंद हो चुका है. प्रधान पति से जब सवाल पूछा गया कि कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है. आप जनसंपर्क कर रहे हैं. बगैर मास्क पहने आप के समर्थक भी मस्की नहीं लगाए हैं तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां मास्क पहनना भूल गए हैं, उसका पालन किया जाएगा.