सिटी न्यूज़

साहब, शादी तो मैं उसी से करुंगी, चाहे कुछ भी हो जाए, वो मुझे धोखा नहीं दे सकता

साहब, शादी तो मैं उसी से करुंगी, चाहे कुछ भी हो जाए, वो मुझे धोखा नहीं दे सकता
UP City News | Nov 27, 2021 03:48 PM IST

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) में एक युवती अपने प्रेमी से शादी (Marriage) करने के लिए तीन दिन से थाने में धरना दे रही है. युवती का कहना है कि युवक ने उसके साथ प्रेम किया और मंदिर में शादी भी की लेकिन किसो को बताया नहीं. युवती का कहना है कि शादी तो मैं उसी से करुंगी, चाहे कुछ भी हो जाए, वो मुझे धोखा नहीं दे सकता है. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक लार थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक और युवती का प्रेम—प्रसंग चल रहा था. दोनों ने साथ जीने—मरने की कसमें खा लीं और फिर किस तको बताए बिना ही दोनों मंदिर में सात फेरे ले लिए. इसके कुछ दिन के बाद वो विदेश चला गया. इस दौरान युवती युवक के घर पहुंच गई और युवक से शादी करने की बात कहने लगी. तब किसी तरह से लोगों ने समझाकर उसे वापस लौटा दिया. ये बात करीब दो साल पहले की बताई जा रही है.

बेटे से परेशान एक मसाला कारोबारी ने अपनी प्रॉपर्टी डीएम के नाम की, जानें कितनी है कीमत

हालांकि दो साल के बाद जब युवक वापस घर लौटा तो परिजनों ने उसकी शादी सिवान जिला के एक गांव में कर दी. 28 नवंबर को उसका तिलक होना है. जबकि एक दिसंबर को उसकी शादी की तारीख मुकर्रर की गई थी. ये बात जैसे ही युवती को पता चली वो थाने आ गई और वहीं धरना देना शुरू कर दिया. पुलिस ने शिकायत के बाद युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. जबकि युवती तीन दिन से थाने में बैठी और इस जिद पर अड़ी है कि जब तक युवक से शादी नहीं हो जाती वो यहीं रहेगी.