सिटी न्यूज़

यातायात पुलिस का चला हंटर, 100 से अधिक वाहनों के काटे चालान

यातायात पुलिस का चला हंटर, 100 से अधिक वाहनों के काटे चालान
UP City News | Jul 30, 2021 12:59 AM IST

गोरखपुर. शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए इन दिनों यातायात पुलिस पूरे एक्शन में दिखती हुई नजर आ रही है. एसएसपी दिनेश कुमार पी के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक यातायात रामसेवक गौतम के नेतृत्व में यातायात पुलिस ने फलमंडी से लेकर नौषड़ तक सड़को पर अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया. जिसमे ठेला खोमचा गुमटी सड़को पर ट्रैक्टर ट्रॉली बसों को खड़ा कर जाम की समस्या पैदा करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गई.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर अख्तियार अहमद अंसारी ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिन्हाल और ट्रैफिक इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ आज अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई. साथ ही दर्जनों वाहनों का चालान भी काटा गया। फलमंडी से लेकर नौषड़ चौराहे तक ठेला खोमचा वालो ने पूरी तरह से सड़कों पर अपना कब्जा जमा रखा था. जिसकी वजह से जाम लगाने की संभावनाएं बढ़ जाया करती है. बार बार अनुरोध करने के बाद भी ये अपनी मनमानी करने से बाज नही आ रहे थे. आज बड़े स्तर पर अभियान चला कर सड़क को पूरी तरह से खाली करवाया गया.

साथ ही दुबारा ठेला खोमचा आदि न लगाने की हिदायत भी दी गयी. पुलिस अधीक्षक यातायात रामसेवक गौतम ने बताया है कि शहर में ज्यादातर जाम की समस्या ठेला खोमचा वालो की वजह से ही होती है. इसके बार बार चेतावनी देने के बाद भी सैकड़ो पर ठेला खोमचा और बस ट्रक ट्राली वाले अपने वाहनों को खड़ा कर दे रहे थे जिससे आमजनमानस को असुविधा उठानी पड़ रही थी आज फलमंडी से नौषण तक कार्यवाही की गई. करीब 100 से अधिक वाहनों के चालान काटे गए है आगे भी जहाँ जहाँ अतिक्रमण की शिकायतें होगी वहा से अतिक्रमण हटाया जाएगा.