सिटी न्यूज़

गोरखपुर जिले के झुंगिया चौराहे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर ही मौत, तीसरा गंभीर रूप से घायल

गोरखपुर जिले के झुंगिया चौराहे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर ही मौत, तीसरा गंभीर रूप से घायल
UP City News | Nov 23, 2022 05:27 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर(Gorkhpur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें भीषण सड़क हादसा हो गया. इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक सवार तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताते चलें कि झुंगिया सब्जी मंडी के करीब चौराहे पर आगे चल रही ट्रॉली ट्रैक्टर में पीछे से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर बैठे तीनों लोगों में से 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, तीसरा व्यक्ति जो बाइक चला रहा था वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वही, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तीसरे घायल व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार महाराजगंज जिले की पनियरा के रहने वाले हैं.

बता दें कि हादसे के दौरान मृतक युवकों में से एक ही पहचान महाराजगंज जनपद पनियरा थाना के बसडिला निवासी अमित साहनी पुत्र अमरजीत साहनी और दूसरा मृतक भी पनियरा क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय मदन साहनी पुत्र मोती है. घायल युवक 22 वर्षीय मोहन साहनी पुत्र राजमल साहनी है. पुलिस ने बताया कि तीनों की पहचान के बाद उनके स्वजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे के दौरान तेज आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए थे. सड़क हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे गुलरिया थाना पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकलवाया. दो युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. तीसरा गंभीर रूप से घायल था जिसे पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.