सिटी न्यूज़

बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों से थे नाराज

बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों से थे नाराज
UP City News | Aug 06, 2022 02:33 PM IST

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के ट्रैफिक विभाग को उस समय पसीने छूट गए जब पति पत्नी ने ट्रैफिक क्रेन के आगे आकर हंगामा काटना शुरू कर दिया. लाल टीशर्ट पहने यह भाई साहब आग बबूला हो गए. क्योंकि इनकी चार पहिया वाहन को अगर इनकी मानें तो गलत तरीके से ट्रैफिक वालों ने अपने क्रेन पर लिफ्ट कर लिया है और तभी से इनकी रगों में दौड़ता हुआ खून उबलने लगा. भाई साहब का कहना है कि वह तो बिल्कुल किनारे अपनी गाड़ी को पार्क किए हुए थे. इसके बावजूद मनमानी ढंग से उनकी चार पहिया को क्रेन वाले ने उठा लिया.

मैडम जी क्रेन वाले की जाति पर बौखला गई प्रदर्शन के मूड में आ गए. गोरखपुर के गोलघर इलाके में गणेश चौराहे पर ट्रैफिक वालों की ऐसी हालत हो गई कि काटो तो खून नहीं अब करें भी तो क्या करें. खूब हंगामा हुआ. बाद में पता चला कि आखिरकार इनकी गाड़ी को मजबूरन विभाग को छोड़ना ही पड़ा.

क्या सच में पशुओं की तरह चारा खाता है ये व्यक्ति, लेकिन क्यों, जिसने देखा वो रह गया हैरान

इन दोनों ने गाड़ी लिफ्ट करने को लेकर जितनी भी लड़ाई सड़क पर लड़ी आखिरकार क्रेन ने गाड़ी को लिफ्ट करके यार्ड में पहुंचा दिया था. थोड़ी देर बाद पता चला की गाड़ी छूट भी गई लेकिन जब तक यह हंगामा होता रहा लोग तमाशबीन बनकर इस हाई वोल्टेज हंगामे को देखते रहे.