सिटी न्यूज़

गोरखपुर : भिड़ गए दो सांड, ट्रैफिक ठप, गाड़ियां टूटी, हर तरफ मची अफरातफरी

गोरखपुर : भिड़ गए दो सांड, ट्रैफिक ठप, गाड़ियां टूटी, हर तरफ मची अफरातफरी
UP City News | Apr 08, 2021 09:43 AM IST

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में बिछिया सब्जी मंडी में बुधवार की रात दो सांडों की लड़ाई में दहशत का माहौल बन गया. करीब 20 मिनट तक सब्जी मंडी में आवागमन ठप हो गया. जो जहां था वहीं अपनी जान बचा कर खड़ा हो गया. महिलाएं, बुजुर्ग इधर-उधर भागने लगे. सांडों की लड़ाई के चलते एक कार और मोटरसाइकिल बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. काफी देर के बाद लोग लाठी डंडा लेकर इकट्ठा हुए और जमीन पर पीटा तो सांड वहां से भाग निकले. फिर लोगों ने राहत की सांस ली.

दरअसल, पीएसी गेट से ताड़ीखाना रोड पर शाम को बिछिया सब्जी मंडी लगती है. जिसके चलते यहां पर हर दिन काफी तादाद में स़ांडों का जमावड़ा भी रहता है. बुधवार की रात भी कुछ इसी तरह सेर् वहां पर मंजर था. डॉक्टर शिवानंद श्रीवास्तव के आवास के पास दो सांड आपस में भिड़ गए. बताया गया कि सांडों की लड़ाई के चलते वहां पर मौजूद लोग घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे. बुजुर्ग और महिलाएं सुरक्षित स्थान ढूंढने लगे और वहीं दूसरी ओर सांडों की लड़ाई जा रही थी.

इस लड़ाई में एक बाइक और एक कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं कुछ सब्जी वाले अपना ठेला छोड़कर मौके से भाग गए. बताया गया कि करीब 20 मिनट तक वहां पर अफरातफरी का माहौल रहा. दोनों तरफ से वाहनों की रफ्तार रुक गई, जो लोग जहां थे वहीं खड़े हुए. इसके बाद बाल्टियों से पानी में डाला गया, लेकिन उनकी लड़ाई कम नहीं हो रही थी. हालांकि फिर लोग लाठियां लेकर इकट्ठा हुए और जमीन पर लाठी पटकी तो भागने के लिए इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.