सिटी न्यूज़

Gorakhpur : तीन बदमाशों ने युवती को अगवा करके किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे

Gorakhpur : तीन बदमाशों ने युवती को अगवा करके किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे
UP City News | Sep 15, 2021 09:54 AM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन बदमाशों ने युवती को घर से अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. वारदात सोमवार रात की बताई जा रही है. इस संबंध में परिजनों ने तीन बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और आरोपियों को ​गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक एक युवती को गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र की एक युवती को सोमवार को तीन बदमाशों ने घर से अगवा कर लिया. आरोप है किे इसके बाद बदमाश उसे एक बाग में ले गए और बारी—बारी उसके साथ रेप किया. इसके बाद लड़की जब बेहोश हो गई तो उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. इधर परिजन युवती की तलाश करते—करते बाग में पहुंचे तो वो बेहोशी की हालत में मिली.

उसका एक डॉक्टर से इलाज करायसा गया. युवती ने खुद के साथ हुई हैवानियत के बारे में परिजनों को बताया तो सभी के पैरो तले जमीन खिसक गई. फिर इस मामले में परिजनों ने आरोपी बेलघाट थाना क्षेत्र के नरगड़ा जंगा सिंह गांव निवासी शातिर अपराधी लाल जी केवट और उसके दो साथियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.