सिटी न्यूज़

गोरखपुर: घर बैठे दर्ज कराएं पुलिस को अपनी शिकायत, तत्काल होगा निस्तारण

गोरखपुर: घर बैठे दर्ज कराएं पुलिस को अपनी शिकायत, तत्काल होगा निस्तारण
UP City News | Apr 21, 2021 05:27 PM IST

गोरखपुर. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए गोरखपुरवासियों के समस्याओं को घर बैठे निस्तारित करने का फैसला लिया है. इसके लिए व्हाट्सएप ऑडियो—वीडियो कॉल कर त्वरित निस्तारण करने की व्यवस्था की गई है. जनता अपनी समस्याओं को घर बैठे ही व्हाट्सएप या ऑडियो वीडियो से काल कर त्वरित निस्तारण का लाभ ले सकती है.

उन्होंने कहा है कि कोरोना काल में अपने-अपने घरों पर रहकर समस्याओं का निस्तारण पाएं. दिए गए व्हाट्सएप नंबरों का लाभ उठाएं और कोरोना वायरस से बचें. वर्तमान में कोरोना महामारी वायरस (कोविड.19) के बढ़ते संक्रमण से सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद में आम जनमानस की समस्याओं को सुनकर उसका त्वरित निस्तारण/व प्रभावी कार्यवाही के लिए प्रत्येक दिवस दूरभाष नं0-0551-2200858 तथा व्हाट्सअप नम्बर (7839865731) पर आडियो/वीडियो काल कर सकते हैं. इसके माध्यम से जनसमस्याओं को सुनने एवं उसका त्वरित निस्तारण के लिए पुलिस अधीक्षक अपराध एवं पुलिस उपाधीक्षक, कार्यालय को नामित किया गया हैं. प्रत्येक दिवस पुलिस कार्यालय में प्रातः 10 बजे से दो बजे तक उपस्थित रहकर जनता की समस्याओं को सुनेंगे.

एसएसपी ने लोगों से अपील है कि वे कोरोना के बढ़ते संक्रमण से स्वयं एवं परिवार को बचाएं. इसके लिए अपने घर से अथवा जहां समस्या हो उसी स्थान से उपरोक्त नम्बरों पर बतायें. उनकी समस्या का शीघ्र निस्तारण होगा.