सिटी न्यूज़

गोरखपुर: मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मियों की हो सकती है बर्खास्तगी, एसआईटी कर रही पूछताछ

गोरखपुर: मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मियों की हो सकती है बर्खास्तगी, एसआईटी कर रही पूछताछ
UP City News | Oct 12, 2021 02:32 PM IST

गोरखपुर. गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस हिरासत में संदिग्ध मौत के मामले में सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की जाएगी. सभी विभागीय जांच में दोषी पाए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज, दोस्तों के बयान से हो हत्या की पुष्टि हो रही है. सूत्रों के मुताबिक SIT के पास सभी साक्ष्य मौजूद हैं.

रविवार को गोरखपुर पुलिस ने फरार चल रहे 6 में से 2 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और SI अक्षय कुमार मिश्रा शामिल हैं. कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत के मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज रहे अक्षय मिश्रा से एसआईटी नेसोमवार को करीब 200 सवाल पूछे. खबरों के मुताबिक कई सवालों पर आरोपी उलझ गए, और खुद को बेगुनाह बताते रहे. शाम पांच बजे से लेकर देर रात 11:25 बजे तक पूछताछ में एसआईटी ने बयान दर्ज किए.

मनीष गुप्ता की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिसिया बर्बरता का शिकार हुए कानपुर के युवक मनीष गुप्ता की पत्नी को सरकारी नौकरी मिल गई है. मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में ओएसडी के पद पर नियुक्त किया गया है. केडीए के अधिकारियों ने दिवंगत मनीष के घर पहुंचकर मीनाक्षी को नियुक्ति पत्र सौंपा.