सिटी न्यूज़

Gorakhpur News : पकड़ा गया बच्चा चोर, अगवा करने के बाद मांग रहा था फिरौती

Gorakhpur News : पकड़ा गया बच्चा चोर, अगवा करने के बाद मांग रहा था फिरौती
UP City News | Sep 22, 2022 01:57 PM IST

गोरखपुर. इन दिनों यूपी के तमाम जिलों से बच्चा चोरी की खबरें सामने आ रही हैं. कई जगहों पर इस तरह की घटनाएं हो रहीं हैं जबकि कुछ जगहों पर अफवाह भी उइ रही है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में बच्चे को अगवा कर फिरौती मांंगने का मामला सामने आया था. इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई और मुस्तैदी दिखाते हुए बच्चा चोरी की वारदात का खुलासा किया है. पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे को सकुशल उसके परिजनों तक पहुंचा दिया.

बेलघाट पुलिस ने आरोपी बदमाश को तिघरा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है. वहीं खुलासे के दौरान एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपी अनिल पीड़ित महिला के घर पर नौकर था और अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए बच्चे को अगवा करके फिरौती मांग रहा था. जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सर्विलांस सेल की मदद से बच्चे और बदमाश की लोकेशन पता करने का प्रयास शुरू कर दिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस हर हालत में बच्चे को सकुशल बरामद करने के लिए प्रयास कर रही थी; लोकेशन ट्रेस होते ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है. जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी साउथ का कहना है कि आरोपी महिला के घर पर नौकर था. इसलिए बच्चा बगैर किसी विरोध के आरोपी के साथ चला गया था. वहीं उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

लड़की से हुआ Gang Rape, नग्न अवस्था में दो किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची, लोगों ने मदद नहीं की, वीडियो बनाया