सिटी न्यूज़

गोंडा: ससुराल से भागकर नवविवाहित अपने प्रेमी के घर गई , मामा ने कर दी हत्या

गोंडा: ससुराल से भागकर नवविवाहित अपने प्रेमी के घर गई , मामा ने कर दी हत्या
UP City News | Feb 10, 2021 01:32 AM IST

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र में ससुराल से एक नवविवाहित अपने प्रेमी के घर भागकर चली गई तो मामा ने प्रेमी के घर जाकर उसकी हत्या कर दी. युविका का प्रेम सम्बन्ध था लेकिन परिजनों ने उसकी शादी किसी और के साथ करा दी थी. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है.

आपको बता दें कि जनपद के कौड़िया थाना क्षेत्र के दुबहा बाजार चौकी के गांव सिसैया में अपने प्रेमी के घर भाग कर आई नव विवाहिता की हत्या उसके सगे मामा ने प्रेमी के घर में कर दी. मामा ने अपने भाई के सहयोग से धारदार हथियार से युविका की निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना गांव के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई. बताया जाता है कि सिसैया गांव निवासी नसीब अली की पुत्री का गांव के एक लड़के के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक वर्ष पूर्व वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद किया था. वापस घर आने के बाद परिजनों द्वारा उसकी शादी कर दी गई. मंगलवार को वह अपने ससुराल से भाग कर अपने गांव पहुंची और सीधे प्रेमी के घर चली गई. इसकी जानकारी परिजनों समेत उसके मामा को हुई.आरोप है कि उसका मामा अपने भाई के साथ सीधे प्रेमी के घर पहुंचा और अपनी भांजी सोनिया खातून 20 वर्ष की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि जनपद के कौड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत 20 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर दी गई है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मायके वालों ने विवाहिता की हत्या की है. हत्या के बाद से सभी लोग फरार हैं. पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है. पुलिस फरार लोगों की तलाश में जुटी है.