सिटी न्यूज़

संतकबीरनगर के कुआनो नदी में मिली युवती की लाश, फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

संतकबीरनगर के कुआनो नदी में मिली युवती की लाश, फोरेंसिक टीम जांच में जुटी
UP City News | Sep 15, 2021 08:26 PM IST

संतकबीरनगर. जिले के धनघटा क्षेत्र के कुआनों नदी में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसकी सूचना आग की तरह आसपास में फैल गई और देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मुकामी थाना के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ के तत्काल निर्देश पर फारेंसिंक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. आपको बता दें कि धनघटा थाना क्षेत्र के रामपुर उत्तरी गांव ले पूरब जब आसपास के गांव वालों ने नदी के किनारे फंसा शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस युवती के पहचान की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है. जांच प्रक्रिया के साथ युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

सूचना मिलते ही धनघटा थाने की पुलिस आसपास के गांववालों को बुलाकर युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद मौके पर एसपी डा. कौस्तुभ ने तत्काल गहनता से जांच करने का निर्देश दिया. उन्होंने बताया कि नदी में मिली शव की शिनाख्त में पुलिस महकमा जुटा हुआ है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह मालूम होगी. शिनाख्त की कोशिश चल रही है.

हाथ पर बने टैटू और ब्रासलेट से शिनाख्त में होगी आसानी

बुधवार को धनघटा क्षेत्र के कुआनों नदी में मिली लाश की पहचान अब उसके हाथ पर बने टैटू इंग्लिश में लिखा है M.K और ब्रासलेट पर हिंदी में मीना कुमारी लिखा हुआ है. अब पुलिस इसके जरिए युवती की शिनाख्त में जुट गई है.