सिटी न्यूज़

गीता शाक्‍या ने गोरखनाथ बाबा का लिया आशीर्वाद, कहा- यूपी में दोबारा बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

गीता शाक्‍या ने गोरखनाथ बाबा का लिया आशीर्वाद, कहा- यूपी में दोबारा बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार
UP City News | Sep 15, 2021 04:48 PM IST

गोरखपुर. भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और सांसद गीता शाक्‍या बुधवार को गोरखपुर पहुंची. उन्‍होंने यहां गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा गोरखनाथ के दरबार में मत्‍था टेका. उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने 2017 के पहले जो वायदे किए थे, उसे पूरा भी किया है. भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. उन्‍होंने कहा कि यहां से आशीर्वाद लेकर महिला मोर्चा की कार्यकत्री दोबारा सरकार बनाने के लिए जुट जाएंगी. उन्‍होंने कहा कि यूपी में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्‍यक्ष और सांसद गीता शाक्‍या ने कहा कि भाजपा महिला के सम्‍मान, सुरक्षा और महिलाओं को स्‍वावलंबी बनाने के लिए समर्पित है. केन्‍द्र और प्रदेश की सरकार जाति-धर्म और मजहब से ऊपर उठकर लोगों के लिए काम कर रही है. यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर के रहने वाले हैं. वे संत हैं. इसके बावजूद लोगों को उन्‍होंने जाति-धर्म और मजहब से ऊपर उठकर लोगों के लिए काम किया. इस तपोस्‍थली पर उन्‍हें आने का सौभाग्‍य मिला है.

यहीं से आशीर्वाद लेकर महिला मोर्चा की सभी बहनें उत्‍तर प्रदेश में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए यहां से भगवान गोरखनाथ का आशीर्वाद लेकर वे सभी बहनें जुट जाएंगी. हिन्‍दू धर्म में माना जाता है, तो कहीं तपोस्‍थली पर जाते हैं प्रसाद मिलता है. 2017 के पहले जो मैनुफेस्‍टो लेकर चले थे, सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने उसे लागू किया है. भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. भाजपा की सरकार में जितना विकास हुआ है, उसे लेकर वे धरातल पर जा रही हैं.

वे यूपी की जनता और खासकर महिलाओं का जो स्‍नेह भाजपा को मिला है. कोई इसमें संदेह नहीं है कि भाजपा कहीं भी किसी भी तरह से पीछे है. सर्वे में भी 42 प्रतिशत युवाओं ने योगी आदित्‍यनाथ को वोट देने का वायदा किया है. 70 प्रतिशत महिलाएं वोट देकर भाजपा की सरकार बनाने के लिए तत्पर हैं. उन्‍होंने कहा कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ इतने एक्टिव हैं कि अपराधी कहीं भी छुपे होंगे उन्‍हें खोजकर बाहर लाया जाएगा और उन्‍हें सजा मिलेगी. इसके बाद वे बीजेपी के बेनीगंज कार्यालय पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर शाम 6 बजे अयोध्‍या के लिए प्रस्‍थान करेंगी.