सिटी न्यूज़

दलित बालिका से गैंगरेप के पांच आरोपी गिरफ्तार, 15-15 हजार रुपये का था इनाम

दलित बालिका से गैंगरेप के पांच आरोपी गिरफ्तार, 15-15 हजार रुपये का था इनाम
UP City News | Jun 10, 2021 10:48 PM IST

कुशीनगर. विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित बालिका से
सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी फरार हैं. सभी आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो
परिजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर देकर बताया गया था कि कक्षा पांच में पढ़ने वाली 11 वर्ष की बालिका 30 मई की रात करीब आठ बजे शौच के लिए गांव के बाहर गई थी. गांव के ही सात युवकों ने उसको पकड़कर पीटा था. चाकू के जोर पर उससे दुष्कर्म किया. बालिका को सड़क पर छोड़कर भाग निकले. घटना के समय बालिका के परिजन रिश्तेदारी में गए थे. चार दिन बाद वे घर लौटे तो बालिका ने पूरा मामला बताया. परिजन लोकलाज के भय से शांत थे लेकिन जब आरोपियों में से किसी ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो पुलिस को पूरी घटना बताई गई.

पांच टीमें लगाई गईं
विशुनपुुरा थाने के एसओ ने घटना जानने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी. सातों आरोपियों पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, एसी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशुनपुरा, कुबेरस्थान, सेवरही, तुर्कपट्टी, जटहां बाजार तथा बरवापट्टी थाने की पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया. आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम रखा गया. लगातार दबिश देने के बाद पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.