सिटी न्यूज़

डॉ. कफील खान ने कहा- मेरा 15 वर्षों का अनुभव शायद कुछ जिंदगियां बचाने में काम आए, सरकार वापस ले निलंबन

डॉ. कफील खान ने कहा- मेरा 15 वर्षों का अनुभव शायद कुछ जिंदगियां बचाने में काम आए, सरकार वापस ले निलंबन
UP City News | Apr 20, 2021 11:55 AM IST

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्‍चों की मौत मामले में आरोपी निलंबित डॉ. कफील खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र लिख कर अपना निलंबन वापस करने का अनुरोध किया है. उन्होंने पत्र में लिखा कि ‘मेरा चिकित्सा में 15 वर्षो से अधिक का अनुभव शायद कुछ ज़िन्दगियाँ बचाने में काम आ सके. अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि इस कोरोना महामारी में देश की सेवा करने का अवसर दें. चाहे महामारी के रोक थाम के बाद पुनः निलम्बित कर दें।’

डॉ. कफील खान ने अपना ये लेटर मुख्यमंत्री भेजा है और ये लेटर मीडिया में आने के बाद से सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वहीं डॉ. कफील खान ने ट्विटर के जरिए भी मुख्यमंत्री से निलंबन वापस लेने की अपील की है. बता दें कि मौजूदा समय में डॉक्टर कफ़ील अपनी टीम के साथ मिल कर Doctors on road के तहत जागरूकता का कार्यक्रम चला रहे हैं.


गौरतलब है कि गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल कॉलेज में साल 2017 में अचानक सुर्खियों में आ गया था. उस साल बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के कारण 60 से ज्यादा मासूमों की मौत हो गई थी. इस केस में आरोपी डॉ. कफील को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था. वह घटना के बाद से फरार चल रहे थे. कफील बीआरडी अस्पताल में वॉर्ड सुपरिंटेंडेंट थे.