सिटी न्यूज़

डॉक्टर पर महिला मरीज ने अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप

डॉक्टर पर महिला मरीज ने अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप
UP City News | Sep 15, 2021 01:20 PM IST

गोरखपुर. उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में 11 महीने पहले भी एकौना थाना क्षेत्र की महिला मरीज से छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज है, बाँसगांव थाना क्षेत्र के उपनगर कौड़ीराम के सर्वोदय किसान इंटर कॉलेज प्रांगण के उत्तर में रेशम दीप ईएनटी क्लिनिक के डॉ. गणेश गौड ने महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप महिला ने लगाया है. महिला ने जब इसकी जानकारी स्थानीय व अगल-बगल के लोगों को व अन्य राहगीरों को दिया तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डॉक्टर की जमकर धुनाई कर दी. धुनाई करने के बाद स्थानीय पुलिस चौकी कौड़ीराम को सुपुर्द कर दिया.

बताते चलें कि 11 महीने पहले भी इलाज कराने आई एकौना थाना क्षेत्र के बनियापार की एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते व बातें करते हुए डॉक्टर पकड़ा गया था. जिसके ऊपर मुकदमा भी बांसगांव थाने में पंजीकृत हुआ था, और जेल न जाकर सरकारी मुचलके पर जमानत मिल गई थी. बता दें कि डॉक्टर अपने आप को राष्ट्रीय गोंडवाना पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताता है. मिली जानकारी के अनुसार गगहा क्षेत्र की रहने वाली महिला कौड़ीराम में रहने वाली अपने बहन के साथ रेशम दीप ईएनटी क्लीनिक पर अपने गले का इलाज कराने गई थी. जहां पर डॉक्टर ने उसकी बहन को चेंबर से पूछना व बातें करना शुरू किया.

जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती व छेड़खानी करने लगा. महिला ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उसके साथ जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया था. लेकिन वह शोर मचाते हुए बाहर अपनी जान व इज्जत बचाकर निकल गई. वहीं पीड़ित के बहनोई ने जब डॉक्टर को पकड़ने व पूछने का प्रयास किया तो डॉक्टर ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया. जिससे महिला के बहनोई का सिर फट गया. जिसकी तहरीर स्थानीय थाने पर दी जा चुकी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है.