सिटी न्यूज़

Gorakhpur में मिली युवक की लाश, जंगली जानवरों ने शव को नोंच खाया

Gorakhpur में मिली युवक की लाश, जंगली जानवरों ने शव को नोंच खाया
UP City News | Nov 26, 2021 06:00 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के खोराबार थाना क्षेत्र के चांदमारी के ठीक सामने 300 मीटर बीच जंगल में आज एक युवक की डेडबॉडी जंगल में लकड़ी बीनने वाली महिलाओं ने देखी. इसकी सूचना ब्लाक प्रमुख चरगवां प्रतिनिधि रणविजय सिंह मुन्ना को दिया. उन्होंने इनकी सूचना खोराबार पुलिस (Ghorabad police station) को दी. हालांकि कई घंटा बीत जाने के बाद जब स्थानीय पुलिस (gorakhpur police) मौके पर नहीं पहुंची तो एसएसपी को सूचना दी गई. जिसके बाद आनन-फानन में इंस्पेक्टर खोराबार राहुल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त विवरण के अनुसार आज सुबह जंगल में लकड़ी बीनने वाली कुछ महिलाओं ने आधे हिस्सा में पड़ी एक लाश को देखा. गांव में सूचना दिया मौके पहुंचने पर यह प्रतीत हो रहा है कि बॉडी लगभग 1 सप्ताह की लग रही है. जिसको जंगल के जानवरों ने आधे हिस्से को पूरी तरह से नोच दिए था. मृतक देखने से लगभग 25 वर्षीय लग रहा है यह भी लग रहा है. ऐसा देखने से लग रहा था कि हत्यारों ने उसके सर को शरीर से अलग कर दिया है.

Gorakhpur DM आफिस के गेट पर दो पक्षों में जमकर चले-लाते घूसे, एक-दूसरे को पीटा

क्योंकि मृतक के शरीर से सर अलग था. अगल बगल में खून के छीटें भी दिखाई दिए हैं. पुलिस के मुताबिक युवक घंटों आरोपियों से संघर्ष किया होगा. मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है फिलहाल खोराबार पुलिस जांच शुरू कर दी और सव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूछे जाने पर स्पेक्टर खोराबार राहुल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा की हत्या है या कोई और मामला है. मृतक की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.