सिटी न्यूज़

एक्‍शन मोड में भाजपा, जिला कार्य समिति की बैठक में तैयार हुई विधानसभा चुनाव की रूपरेखा

एक्‍शन मोड में भाजपा, जिला कार्य समिति की बैठक में तैयार हुई विधानसभा चुनाव की रूपरेखा
UP City News | Jul 22, 2021 06:38 PM IST

गोरखपुर. भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव के पहले पूरी तरह से एक्‍शन मोड में आ गई है. यही वजह है कि शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी जिला कार्यसमिति की बैठकें लगतार हो रही हैं. चुनाव में विपक्षी पार्टियों को किस तरह से शिकस्‍त देनी है. इसके अलावा जन-जन और घर-घर तक भाजपा के विकास के कार्यों को पहुंचाने के साथ वैश्विक महामारी कोरोना की तीसरी लहर से बचने के उपायों के बारे में भी चर्चा हो रही है.

गोरखपुर के मेडिकल कालेज से गुलरिहा बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर नाहरपुर के सरस्‍वती इंटर कालेज में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मुख्‍य अतिथि के रूप में भाजपा पंचायत प्रकोष्‍ठ के प्रदेश संयोजक रमेश सिंह बतौर मुख्‍य अतिथि उपस्थित रहे. इसके साथ ही भाजपा की प्रदेश उपाध्‍यक्ष और जिला प्रभारी नीलम सोनकर उद्घाटन सत्र की मुख्‍य वक्‍ता के रूप में उपस्थित रहीं. इसके साथ ही जिलाध्‍यक्ष युधिष्ठिर सिंह, पिपराइच विधायक विजयपाल सिंह और अन्‍य पदाधिकारी भी मंच पर उपिस्‍थत रहे.

प्रदेश संयोजक रमेश सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी में ये व्‍यवस्‍था है कि हर तीन से चार महीने पर जिला कार्यसमिति की बैठक होती है. हर बैठक में सांसद, विधायक, सभी मंडल के प्रमुख और अन्‍य पदाधिकारी सम्मिलित होते हैं. इसके साथ जिले के पदाधिकारी आगे के कार्यक्रमों को तय करते हैं. गोरखपुर बहुत ही महत्‍वपूर्ण जिला है. हम सभी यूपी नेतृत्‍व के द्वारा दिया गया कार्यक्रम है. वे सभी उस पर विचार करके उसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

रमेश सिंह ने बताया कि बैठक की प्रस्‍तावना में जो भी मुद्दे होंगे, उसमें पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के दायित्‍व तय किए जाएंगे. उन्‍होंने बताया कि सभी जिले के पदाधिकारी एक साथ बैठक कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि पूरी पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही है. इसके साथ ही तीसरी लहर के लिए भी वे लोग तैयार हैं. भाजपा हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहता है. पार्टी के बहुत से जमीनी स्‍तर के कार्यक्रम हैं. हर मंडल से लेकर बूथ और ग्रामीण स्‍तर तक कार्यक्रमों को इस बैठक में तय किया जाएगा.