सिटी न्यूज़

बाइक सवार बदमाशाें ने सराफा काराेबारी काे लूटा, बैग छिनकर ले गए, सात लाख का साेना रखा था

बाइक सवार बदमाशाें ने सराफा काराेबारी काे लूटा, बैग छिनकर ले गए, सात लाख का साेना रखा था
UP City News | Jul 29, 2021 08:28 PM IST

गाेरखपुर. शहर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश सराफा काराेबारी से सात लाख का साेना लूटकर फरार हाे गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई. शहर में नाकाबंदी की गई, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. पुलिस काे संदेह है कि बदमाश कहीं आसपास के ही है, इसलिए वह इलाके के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं.

गाेरखपुर के सराफा व्यापारी 190 ग्राम साेना बैग में लेकर व्यापार के सिलसिले से जा रहे थे. इसी दाैरान जब वह धानी इलाके में थे तभी बाइक पर सवार बदमाश आए और व्यापारी के हाथ में पकड़ा बैग छिनकर फरार हाे गए. व्यापारी ने शाेर भी मचाया, लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे. घटना की सूचना मिलते ही कैम्पियरगंज थाना पुलिस भी माैके पर पहुंच गई. आराेपिताें काे पकड़ने के लिए हर तरफ नाकाबंदी भी की गई, लेकिन बदमाशाें का काेई सुराग नहीं लगा है. लूटे गए माल की कीमत करीब सात लाख रुपये बताई गई है.

शनिवार काे राखुखाेर गांव में हुई थी लूटः  गाेरखपुर में लूट की यह पहली वारदात नहीं है, इसके पहले बाइक सवार बदमाशाें ने राखुखाेर इलाके में सेल्समैन अनुराग सिंह काे निशाना बनाया था और 75 हजार का माल लूटकर ले गए थे.

रैकी के बाद प्लानिंग के तहत दिया वारदात काे अंजामः बदमाशाें ने जिस प्रकार से वारदात काे अंजाम दिया है, उससे आशंका है कि बदमाश पहले से ही व्यापारी की रैकी कर रहे थे. इतना ही नहीं वारदात काे भी सूनसान इलाके में अंजाम दिया गया है. ऐसे में बदमाशाें काे पता था कि व्यापारी किस मार्ग से गुजरेगा और किस मार्ग पर लूट की वारदात काे अंजाम देना आसान हाेगा. अब पुलिस इस मामले में पुराने हिस्ट्रीशीटर बदमाशाें काे भी राउंडअप कर रही है.