सिटी न्यूज़

Gorakhpur की दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में गार्ड और कार सवार में हुई नोंकझोंक

Gorakhpur की दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में गार्ड और कार सवार में हुई नोंकझोंक
UP City News | Nov 26, 2021 11:40 AM IST

गारेखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) स्थित दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय (Deendayal Upadhyay Gorakhpur University) में शुक्रवार को एक मार्निंग वॉकर से गेट पर तैनात गार्ड से नोंकझोंक हो गई. दरअसल, मार्निंग वॉक पर आया व्यक्ति कार से विवि परिसर (University Campus) के अंदर जाना चाह रहा था. जबकि गार्ड उसे रोक रहा था. इसके चलते वहां काफी हंगामा हो गया. अन्य गार्ड भी मौके पर आ गए और किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया लेकिन गार्ड ने कार के अंदर बैठे व्यक्ति को कार के साथ अंदर नहीं जानें दिया.

गौरतलब है कि गोरखपुर दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय सुबह को मॉर्निंग करने वाले लोगों से आए दिन गार्ड से नोकझोंक होती रहती है. ताजा मामला शुक्रवार का है. जब एक चार पहिया वाहन चालक विश्वविद्यालय गेट के अंदर जाना चाह रहा था. इसी दौरान गेट पर मौजूद गार्ड ने उन्हें रोका. आरोप है कि इस पर कार में बैठे वाहन स्वामी ने गार्ड के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. जिससे नाराज होकर गार्ड ने अंदर जाने ही नहीं दिया.

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की होगी महत्वपूर्ण भूमिका, बीजेपी ने किया महिला प्रबुद्धजन संवाद का आयोजन

बताया गया कि इस दौरान कार मालिक कहता रहा कि वो कार से अंदर जाएगा. जबकि गार्ड ने कहा कि मैं अंदर कार से नहीं जानें दूंगा. फिर कार मालिक ने कहा कि तू कौन होता है रोकने वाला. इसको लेकर वहां काफी देर तक कहासुनी होती रही. इसके चलते विवि परिसर में तैनात अन्य गार्ड भी मौके पर आ गए और किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया लेकिन गार्ड ने कार के अंदर बैठे व्यक्ति को कार के साथ अंदर नहीं जानें दिया.