सिटी न्यूज़

बहराइच में अल्टो और स्कार्पियो की भिड़ंत, इस भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत

बहराइच में अल्टो और स्कार्पियो की भिड़ंत, इस भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
UP City News | May 14, 2022 04:14 PM IST

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में नानपारा लखीमपुर हाईवे पर रजवापुर गांव स्थित मंदिर के पास शुक्रवार की रात को एक भीषण हादसा हो गया. स्कॉर्पियो और आल्टो की भिड़ंत में मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई. जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां दो युवकों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. जबकि एक अन्य युवक की अस्पताल में हो गई. पुलिसकर्मियों ने मृतकों के परिजनों को को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मोतीपुर थाने के बलसिंहपुर गांव से एक कार में सवार होकर पांच लोग शुक्रवार की आधी रात मैं लखनऊ जाने को निकले थे. जैसे ही कार नानपारा कोतवाली के रजवापुर मंदिर के पास पहुंची सामने से आ रही स्कार्पियो और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार मोतीपुर थाने के रजपुरा कर्तनिया निवासी धर्मपाल उर्फ पंकज और बलसिंहपुर निवासी तीरथराम की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा होते स्कार्पियो सवार लोग वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. आसपास के 2 लोग दौड़ पड़े. पुलिस को सूचना दी गई.

आगरा: शराब पीकर आए पति की धारदार हथियार से पत्नी ने कर दी हत्या, फरार

हादसे में घायलों बलसिंहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र खेलावन, खैरी समैसा निवासी रामू पुत्र सम्भारी, राजापुर पेटरहा निवासी चंद्रशेखर पुत्र बुधई को क्षतिग्रस्त हो चुकी कार से कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया. सूचना मिलते ही नानपारा कोतवाल भानु प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. एंबुलेंस से तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया. जहां बेहतर इलाज के लिए चंद्रशेखर और रामू को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. जबकि विनोद की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि स्कार्पियो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है.