सिटी न्यूज़

जहां मां गिरी वहां से 10 मीटर की दूरी पर ही बेटा बेच रहा था गोलगप्पे, बेटा का रो-रोकर बुरा हाल

जहां मां गिरी वहां से 10 मीटर की दूरी पर ही बेटा बेच रहा था गोलगप्पे, बेटा का रो-रोकर बुरा हाल
UP City News | Sep 30, 2021 12:22 PM IST

गाजियाबाद . उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक इमारत की चौथी मंजिल से एक महिला के गिरने से मौत हो गई. संदिग्ध हालातों में महिला के गिरने को फिलहाल हादसा बताया जा रहा है. वहीं, यह बात भी सामने आई है कि जिस बिल्डिंग में यह हादसा हुआ उसका गार्ड मृत महिला का पति है. वहीं महिला घरों में काम करती थी. बतौर हादसा इस केस की जांच की जा रही है. लेकिन, माना जा रहा है कि पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच करेगी.

यह मामला इंदिरापुरम थाना इलाके का है. यहां के शक्ति खंड 4 की कृष्णा कॉम्पलेक्स बिल्डिंग की फोर्थ फ्लोर से वर्षा नाम की एक महिला गिर गई. वर्षा का पति धर्मेंद्र उसी बिल्डिंग में गार्ड है और बेटा कॉम्पलेक्स के बाहर पानी-पूड़ी की दुकान पर बैठता है. महिला जिस जगह गिरी, उससे 10 मीटर की दूर ही उसका बेटा गोलगप्पे बेच रहा था. महिला के गिरने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया जाने लगा, लेकिन उससे पहले ही वर्षा की मौत हो गई थी.

पोस्टमार्टम से साफ होगी मौत की वजह
बताया जा रहा है कि यह बिल्डिंग 'लो राइज' है. हालांकि, फोर्थ फ्लोर पर महिला क्यों गई थी, यह बात साफ नहीं हो रही है. पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा हो जाएगा. पति धर्मेंद्र और बेटे लगातार रोए जा रहे हैं. उनका बुरा हाल है. वहीं, अभी तक सुसाइड का एंगल नहीं निकला है. ऐसे में इसे हादसा ही माना जा रहा है.