सिटी न्यूज़

गाजियाबाद के मुरादनगर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, प्रवीण गैंग के दीपक और मोनू को गोली लगी

गाजियाबाद के मुरादनगर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, प्रवीण गैंग के दीपक और मोनू को गोली लगी
UP City News | Sep 28, 2021 09:39 AM IST

गाजियाबाद . उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से मुठभेड़ की खबर आ रही है. जिसमें मुरादनगर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दो लाख के इनामी आसू उर्फ प्रवीण गैंग के दीपक और राहुल काला का शूटर मोनू को गिरफ्तार कर लिया है. गोली लगने से दोनों घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जवाबी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध शस्त्र और स्कूटी बरामद किए हैं. पुलिस बदमाशों को अस्पताल में इलाज के लिए ले गई. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस बदमाशों से पूछताछ भी कर रही है.

सोमवार शाम मुरादनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. एसओजी टीम एसपी ग्रामीण द्वारा थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर कर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की.

मुठभेड़ में मोनू पुत्र सतेन्द्र निवासी बन्दीपुर, थाना मुरादनगर गाजियाबाद एवं दीपक पुत्र धर्मपाल निवासी करणपुर जट थाना धौलाना हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया. पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए हैं. वहीं, आरक्षी पवन भी बाएं हाथ में गोली लगने से घायल हो गए. गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर करीब एक एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है. अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. पुलिस बदमाशों से लगातार पूछताछ कर रही है.