सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: चुनावी रंजिश में हुई मारपीट, दो घायल, एक को गोली मारने का आरोप

फिरोजाबाद: चुनावी रंजिश में हुई मारपीट, दो घायल, एक को गोली मारने का आरोप
UP City News | May 04, 2021 08:15 PM IST

फिरोजाबाद. थाना नसीरपुर क्षेत्र सिकंदरपुर में चुनावी रंजिश के चलते हुये झगडे में दो लोग घायल हो गये. जिन्हें जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया. जहां परिजनों ने एक युवक की जांघ में गोली लगने की बात कही है. वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देते हुये कहा दोनों की हालत स्थित है गोली लगने की पुष्टि जांच आदि के बाद होगी.

बताते चलें कि थाना नसीरपुर क्षेत्र सिकंदरपुर में स्कूल के पास चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगडा हो गया. एक पक्ष का कहना है इसी थाना क्षेत्र के गांव घाघउ से काफी सारे लोग आ गये. चुनाव में वोट न देने के चलते उक्त रंजिश में मारपीट की जिसमें कुंवरपाल पुत्र रामखिलाडी व शीलेश पुत्र रामगोपाल घायल हो गये. परिजनों का कहना है कि कुंवरपाल की जांघ में गोली लगी है. दोनों घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया. साथ ही थाना पुलिस को भी सूचित किया गया.

वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक मुहम्मद शाहिद का कहना है कि 27 साल का लडका व एक अन्य घायल अवस्था में आये हैं, परिजनों का कहना है गोली मारी है हमने प्राथमिक उपचार दिया है हालत स्थिर है बाकी गोली लगने की बात की पुष्टि जांच आदि के बाद हो.