सिटी न्यूज़

फिरोजाबाद: अज्ञात वाहन से हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद: अज्ञात वाहन से हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस
UP City News | Jan 13, 2021 07:25 PM IST

फ़िरोज़ाबाद. देर रात व्यक्ति काम से घर वापस लौटने के लिए सड़क पार कर रहा था उसी वक़्त एक अज्ञात वहां से हुई टक्कर के दौरान व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र नगला किला निवासी 40 वर्षीय टीकाराम पुत्र पुन्नीलाल जो कि मूलरूप से जनपद एटा के थाना मलावन क्षेत्र का निवासी है किराए पर रह रहा था. आपको बता दें व्यक्ति शिकोहाबाद के बाईपास रोड  स्तिथ किसी कोल्हू पर काम करता था. बीती देर रात वह अपना काम ख़तम कर सड़क पार कर अपने घर की ओर निकल रहा था तभी अचानक से एक अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

एक्सीडेंट के चलते आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जिसके बात तत्काल मृत व्यक्ति के घर पर परिजनों को सूचित किया गया उक्त घटना को लेकर साडी जानकारी जानकारी मृतक के भाई के साथ हुई फोन पर बातचीत के दौरान पता चला. साथ ही बताया कि, किसी टाटा 407 वाहन ने टक्कर मार दी थी शायद उसको पुलिस ने पकड़ लिया है.

साथ ही स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही को करने के लिए आश्वासन जताया है की वह मामले की जांच को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं करेंगे और अपराधी व्यक्ति को जल्द से जल्द उचिद दंड दिया जायेगा. तो वही जिस गाड़ी से य्ताक्कर हुई है उसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए है.