सिटी न्यूज़

आपसी झगड़े में नवविवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने जान से मारने का लगाया आरोप

आपसी झगड़े में नवविवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने जान से मारने का लगाया आरोप
UP City News | May 04, 2021 08:10 PM IST

फिरोजाबाद. थाना खैरगढ़ क्षेत्र खेरिया में विवाहिता की फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हो गयी. शव को सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुचाया. जहां शव विच्छेदन गृह में शव को रखवा दिया गया है.

बताते चलें कि थाना खैरगढ़ क्षेत्र खेरिया निवासी 35 वर्षीय राधा, पत्नी रामू की फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हो गयी. सुबह सूचना पर पहुंची थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी. जहां शव विच्छेदन गृह में रखवा दिया गया.

यहां पहुंचे मायका पक्ष से मृतक के ताऊ के बेटे थाना उत्तर क्षेत्र ककरउ कोठी क्षेत्र निवासी संजय ने बताया कि वह उनके ताउ की लडकी है जिसकी शादी खेरिया खैरगढ़ में हुई थी, जहां ससुराल में घटना से पहले बीती शाम को झगडा हुआ था उस वक्त ताउ वहां गये थे समझा बुझाकर वापस चले आये, लेकिन मायके पक्ष वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या ससुराल वालों ने ही की, जिसकी मौत की ख़बर उन्हें भी नहीं दी गई.

मायके पक्ष को किसी गाँव वाले ने घटना के बारे में सूचित किया, जिससे हमे इस घटना के बारे में पता चला और जब तक हम वहां पहुचे तब तक पुलिस बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा चुकी थी.