सिटी न्यूज़

मुझसे शादी नहीं करेगी तो पूरे परिवार को मार दूंगा, जिससे शादी की उसे भी मार दूंगा!

मुझसे शादी नहीं करेगी तो पूरे परिवार को मार दूंगा, जिससे शादी की उसे भी मार दूंगा!
UP City News | Apr 09, 2021 12:51 AM IST

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने एक तरफा प्यार में युवती को धमकीदी है कि मुझसे शादी नहीं करेगी तो पूरे परिवार को मार दूंगा. इतना ही नहीं अगर तूने किसी और से शादी कर ली तो उसे भी मार दूंगा. मिली जानकारी के अनुसार युवती को धमकी देने वाला युवक उसी के ही मोहल्ले का रहने वाला है.

युवक से धमकी मिलने के बाद किशोरी डरी सहमी है. पीड़िता ने जब इसकी जानकारी परिवारीजनों को दी, तो परिजन किशोरी को लेकर थाना आए. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना क्षेत्र के मोहल्ले में जहां के रहने वाली किशोरी से मोहल्ले का ही युवक रास्ते में आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था, धमकी देता है कि मुझसे शादी कर ले, नहीं तो तेरे पूरे परिवार को जान से मार दूंगा. युवती ने कहा कि किसी से शादी करेगी तो उसे भी मार दूंगा. सिरफिरे युवक की इस धमकी से किशोरी और उसके परिवारीजन डरे सहमे हैं.

पीड़िता के पिता नेे बताया कि डरी सहमी किशोरी कई दिनों से घर से नहीं निकल रही थी. जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई, तो परिजन किशोरी को लेकर थाने आए और तहरीर दी. पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी युवक को जेल भेजा है.