सिटी न्यूज़

बिस्तर पर कबूतर मारकर डाल दिया खून फिर रची अपने अपहरण ​की कहानी, गिरफ्तार

बिस्तर पर कबूतर मारकर डाल दिया खून फिर रची अपने अपहरण ​की कहानी, गिरफ्तार
UP City News | Jun 11, 2021 08:39 PM IST

फिरोजाबाद. जिले में जमीन रंजिश को लेकर एक युवक ने अपने अपरहण की झूठी कहानी तैयार कर ली. अपने बिस्तर पर कबूतर मारकर उसका खून गिरा दिया और पत्नी के जरिए विरोधियों के विरुद्ध अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया. एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि 12 जनवरी 2021 को चन्द्रवती पत्नी भूप सिंह निवासी मोहनपुर थाना एका ने पांच लोगों द्वारा पति का अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था.

उसी समय से पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. गुरुवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि जिस व्यक्ति का अपहरण हुआ है. वह गांव नगला सैंया थाना पिलुआ एटा में प्लाट खरीदकर मकान बना रहा है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा और युवक को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पुलिस के सामने साारी सच्चाई बयां कर दी. उसने पुलिस को बताया कि विरोधियों को फंसाने के लिए उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी तैयार की थी. अपने बिस्तर पर कबूतर को मारकर उसका खून डाल दिया था, जिससे ऐसा प्रतीत हो कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी इतनी पिटाई की है कि उसका खून निकल आया है.

उसने बताया कि गांव के ही भूपेन्द्र, अजय, दीनदयाल, अन्शुल, नीरज से उसका जमीन विवाद चल रहा है. इस मामले में वह और उसके दो भाई जेल जा चुके हैं. पत्नी को साथ लेकर उसने यह सारा षड़यंत्र रचा था. वह अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहा था. पुलिस ने भूप सिंह के अलावा षड़यंत्र में शामिल उसके भाई नौबत और पत्नी चन्द्रवती को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.