सिटी न्यूज़

सेलटैक्स अधिकारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर लूटपाट, घर वालों बनाया बंधक, पिस्टल भी लूटी

सेलटैक्स अधिकारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर लूटपाट, घर वालों बनाया बंधक, पिस्टल भी लूटी
UP City News | Feb 24, 2021 09:42 AM IST

फिरोजाबाद. यूपी के फ़िरोज़ाबाद में मंगलबार की देर शाम इनकम टैक्स अधिकारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर में लूटपाट का मामला सामने आया है. घर में घुसे बदमाशों ने पहले घर के सभी हथियारों को कब्जे में ले लिया है और फिर घर वालों को एक कमरे में बंद करके लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस बदमाश नकदी, समेत लाखों रुपये का माल और एक पिस्टल लेकर फरार हो गए. पुलिस पहुंची तो मामले की छानबीन के साथ बदमाशों की फिराक में दबिश भी दी लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला.

जानकारी के मुातबिक मामला है थाना उत्तर के पॉश इलाके के कोटला चुंगी का है. जहां बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपटी डीलर गोरे लाल यादब नामक व्यक्ति के घर मे घुसकर लूट की बारदात को अंजाम दिया. बताया गया कि बदमाश बहुत ही बेखौफ अंदाज में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर मकान में दाखिल हुए थे. उनकी संख्या करीब 7 या फिर आठ थी. घर में घुसते ही पहला उन्होंने ये किया कि सारे हाथियारों को अपने कब्जे में ले लिया और जांच के नाम पर सभी घर वालों को एक कमरे में बंद कर दिया.

इसके बाद बदमाशामें ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. बदमाशों ने जिन ह​थियारों को अपने कब्जे में लिया था उसमें से दो राइफल को बंद फ्रिज में रखकर फरार हो गए. जबकि पिस्टल को अपने साथ लेकर चले गए. देर शाम हुई लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. वहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हाथ—पैर चलाए लेकिन कहीं भी उनका कुछ सुराग हाथ नहीं लगा.