सिटी न्यूज़

क्या ये अदाकारा अदा कर पाएंगी दयाबेन को शो से रिप्लेस

क्या ये अदाकारा अदा कर पाएंगी दयाबेन को शो से रिप्लेस
UP City News | Feb 28, 2021 02:33 PM IST

मुंबई. आप सभी सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानि दिशा वकानी (Disha Vijan) को तो अच्छे से पहचानते होंगे. उनके बोलने का अलग अंदाज आज भी दर्शकों को भूले नही भूलता. लेकिन शो में लंबे समय से उनकी वापसी की राह देख रहे दर्शक अब निराश होने लगे हैं. लेकिन खबरों की मानें तो दयाबेन के किरदार के लिए एक अदाकारा ने मेकर्स को अप्रोच किया है कि वह दिशा वाकानी का किरदार निभाना चाहती हैं. हालांकि मेकर्स ने अभी इस बात पर सहमति नही दी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पिछले 12 सालों से दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी (Disha Vakani) पिछले ढाई सालों से शो में नज़र नहीं आ रही हैं. वो मर्तत्व अवकाश पर गई थीं लेकिन अभी तक उन्होंने वापसी नहीं की है. हालांकि उन्हें अब तक किसी ने रिप्लेस भी नहीं किया है, लेकिन इस बीच एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इस रोल को निभाने की इच्छा ज़ाहिर की है. वो अदाकारा कोई और नहीं, हम पांच की राखी विजान (rakhi vijan) हैं.

कौन हैं राखी विजान
राखी विजान खुद कई बार छोटे और बड़े पर्दे पर कॉमेडी करती नज़र आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली थी 90 के दशक के फेमस कॉमेडी शो हम पांच से, जिसमें राखी ने स्वीटी नाम की लड़की का किरदार निभाया था. उन्हें इस रोल में इतना पसंद किया गया कि इसके बाद वो कई शो में नज़र आईं और फिल्मों में भी काम किया. वहीं अब राखी ने दयाबेन के रोल को करने की इच्छा ज़ाहिर की है. हालांकि उन्होने इसके सथ एक और बात भी कही है. उनकी मानें तो कोई भी दयाबेन जैसा नहीं बन सकता है. क्योंकि वह कैरेक्टर ही आइकॉनिक है लेकिन चूंकि वो शो में फिलहाल नज़र नहीं आ रही हैं इसलिए किसी और को मौका जरुर मिलना चाहिए.