सिटी न्यूज़

कौन जीतेगा खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12, रूबीना दिलैक या फिर फैसल शेख

कौन जीतेगा खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12, रूबीना दिलैक या फिर फैसल शेख
UP City News | Aug 16, 2022 12:36 PM IST

मुंबई. रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी कौन जीतेगा ये हमेशा बड़ा दिलचस्प होता है. वर्तमान में 12वां सीजन चल रहा है और यह अब तक के सबसे ग्लैमरस सीजन में से एक है. नवीनतम सीज़न में रुबीना दिलाइक, जन्नत ज़ुबैर, शिवांगी जोशी, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया, प्रतीक सहजपाल और अन्य जैसे टीवी उद्योग के बड़े नाम थे. अब खतरों के खिलाड़ी 12 का विजेता कौन होगा. पिछले कुछ समय से यह अफवाह उड़ाई जा रही थी और कयास लगाए जा रहे थे कि रुबीना दिलाइक शो की ट्रॉफी उठा लेंगी, लेकिन यहाँ ट्विस्ट है.

खतरों के खिलाड़ी 12 और बिग बॉस 16 जैसे रियलिटी शो के बारे में विवरण साझा करने वाले एक इंस्टाग्राम पेज ने खुलासा किया है कि फैसल शेख विजेता बने हैं. इसमें यह भी कहा गया है कि शीर्ष दो के बीच फिर से एक कार्य होगा और फैसल जीत जाएगा, लेकिन अभी इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है. सोशल मीडिया पेज अपडेट फिनाले को लेकर है यह भी साफ नहीं है लेकिन फैंस इसे सच मान रहे हैं.

इससे पहले रियलिटी शो के प्रतियोगी केपटाउन से लौटे थे. अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक को प्राप्त करने के लिए हवाई अड्डे पर आए थे. जैसे ही कैमरे क्लिक करते गए. अभिनव ने रुबीना का हाथ हवा में उठा दिया जैसे कि यह सुझाव दे रहा हो कि वह शो की विजेता हैं. तभी से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रुबीना दिलाइक ने स्टंट.आधारित शो का नवीनतम सीजन जीत लिया है. कथित तौर पर रोहित शेट्टी के शो के शीर्ष पांच प्रतियोगी रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक फैसल शेख और तुषार कालिया हैं.

ऋतिक रोशन ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तारीफ की, पढ़ें उन्होंने क्या कहा, फैंस से अपील भी की