सिटी न्यूज़

अमिताभ बच्चन की तबीयत को क्या हुआ, अमिताभ के एक ब्लॉग को पढ़कर फैंस हुए परेशान

अमिताभ बच्चन की तबीयत को क्या हुआ, अमिताभ के एक ब्लॉग को पढ़कर फैंस हुए परेशान
UP City News | Feb 28, 2021 01:57 PM IST

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इस बात की खबर सुनकर फैंस परेशान हो गए है. फैंस को इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने एक ब्लॉग के जरिए बताई. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता." अमिताभ बच्चन का यह ब्लॉग पढ़कर फैंस परेशान होकर अमिताभ के लिए दुआ मांग रहे है.

महानायक अमिताभ बच्चन के फैन फोल्लोविंग सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया भर में है. अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहते है. अपनी हेल्थ की अपडेट टाइम तो टाइम अपडेट देते रहते है. अमिताभ ने अपने पिछले दिन अपने अकाउंट पर शेयर किया था, "कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे."

सोशल मीडिया पर फैंस अब अमिताभ बच्चन के पुराने पोस्ट पर कमेंट कर के पूछने की कोशिश कर रहे हैं कि बिग बी की सेहत को अचानक क्या हो गया है? क्या कारण हैं, जो उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ रही है. आपको बता दे कि अमिताभ पहले भी अपनी फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान भी इतने घायल हुए थे की उनकी हालत ज्यादा सीरियस हो गई थी. तब भी बिग बी के फैंस ने उनके लिए मनते मांगी, हवन करवाया सब कुछ किया जिसे जल्द से जल्द अमिताभ ठीक हो जाये.