सिटी न्यूज़

जल्द ही दर्शकों को मिलने वाली है MS Dhoni के जीवन से जुड़ी वेब सीरीज

जल्द ही दर्शकों को मिलने वाली है MS Dhoni के जीवन से जुड़ी वेब सीरीज
UP City News | Apr 08, 2021 07:34 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पहली दफा भारत के कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का किरदार बड़े परदे पर निभाया था. जिसको दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया था. इस फिल्म का जिसका नाम एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी है. अब जल्द ही धोने के जीवन पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है.

मौजूदा जानकारी के अनुसार धोनी एंटरटेनमेंट के कामकाज धोनी की पत्नी साक्षी संभालती है. साक्षी ने बीडब्लूओ नाम की एक कंपनी के साथ एनीमेटेड जासूसी शो बनाने का करार किया है. दोनों कंपनियों ने मिलकर इस फिक्शन शो का नाम कैप्टन सेवेन रखा है. इसका पहला संस्करण धोनी पर ही आधारित होगा. या आप ऐसा भी कहा सकते हैं यह एक ऐसी वेब सीरीज़ होगी जिसमे धोनी से जुड़े कुछ अनसुलझे पहलुओं को भी दिखाया जायेगा.

इस सीरीज़ के बारे में बात करें तो ‘कैप्टन सेवेन’ का काम शुरू हो चुका है और इसका पहला सीजन अगले साल रिलीज किया जाएगा. इस बारे में खुद धोनी कहते हैं, इसकी कहानी और इसका विचार बहुत अच्छा है. ये क्रिकेट के अलावा मेरे जो दूसरे शौक हैं उन्हें भी दिखाएगी, वेसे मैं खुद भी इसको लेकर बेहद खुश हूँ.

बताते चलें कि धोनी एंटरटेनमेंट के साथ ये सीरीज बनाने का समझौता करने वाली कंपनी बीडब्लूओ दरअसल एक ब्रांड कंसल्टिंग कंपनी है. मनोरंजन की फिल्मे बनाने का उनका यह पहला अनुभव होगा. जो कि कंपनी का इरादा इस कहानी का हर साल एक नया संस्करण रिलीज करने का है. अब देखना यह होगा कि किस कदर इस बार अलग अलग भागों में यह वेब सीरीज़ नज़र आयेगी. अब देखना यह है कि दर्शकों को यह सीरीज किसको कितना पसंद आयेगी और कितना नहीं.