सिटी न्यूज़

विशाल आदित्य सिंह से आखिरी बार क्‍या हुई थी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला से बातें, जानें यहां

विशाल आदित्य सिंह से आखिरी बार क्‍या हुई थी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला से बातें, जानें यहां
UP City News | Sep 13, 2021 02:54 PM IST

मुंबई. विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) निश्चित रूप से खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के मौजूदा सीजन में फाइनलिस्ट में से एक बनने की खबर का जश्न मना रहे हैं. हालाँकि, उनके जश्न के पल में उन्‍हें कुछ याद आ रहा है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, विशाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया, जिनका इस महीने की शुरुआत में निधन हो गया था. विशाल बिग बॉस 13 के भी प्रतियोगियों में से एक थे जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) विजेता के रूप में उभरे. शो में जहां वे ज्यादातर एक-दूसरे के खिलाफ खड़े देखे गए, वहीं विशाल को सिद्धार्थ का एक इशारा याद आया जिसने उनका दिल जीत लिया. सिद्धार्थ का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनकी मौत की खबर ने उनके प्रशंसकों और मनोरंजन जगत को स्तब्ध कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713)

विशाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने मौत से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला से बात की थी. दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करते हुए, विशाल ने खुलासा किया कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद वे संपर्क में नहीं थे, सिद्धार्थ ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में उनके काम के लिए उनकी तारीफ करने का प्रयास किया.

“बिग बॉस पर हमारे झगड़े के बाद हमने बोलना बंद कर दिया था और न ही हमने मिलने की कोशिश की थी. सिद्धार्थ की माँ और बहन ने एक वाटर स्टंट देखा जो मैंने खतरों के खिलाड़ी पर किया था, इस तथ्य के बावजूद कि मैं तैर नहीं सकता सिद्धार्थ को कहीं से मेरा नंबर ढूंढ़ना और मुझे यह कहने के लिए कॉल करना कितना प्यारा था कि 'तुमने जो किया वह मैं कभी नहीं कर पाता.' वह मेरे काम की सराहना करने के लिए बाहर गया और यह एक बहुत बड़ी बात है मुझे," विशाल ने याद करते हुए कहा, "मुझे लगा कि दुनिया में ऐसे लोग मौजूद होने चाहिए जो दूसरों की बहुत सराहना करते हैं. हमने आधे घंटे की बात समाप्त की और यह एक प्यारी बातचीत थी. उसके बाद उसने मुझे पकड़ने के लिए मैसेज किया और हम मिले.

“उसके दो-तीन दिन बाद सिद्धार्थ की मौत की खबर आई और यह चौंकाने वाला था. मैं बहुत परेशान हूं और अभी भी ब्रह्मांड से सवाल कर रहा हूं कि क्या हुआ था. मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना कर सकता हूं कि सिद्धार्थ ऐसे ही रहे जैसे वह स्वर्ग में भी थे. उसने मेरे लिए जो किया उसके लिए मैं उसकी पूजा करता हूं. उसे मुझे फोन करने या मिलने की जरूरत नहीं थी लेकिन उसने किया. यह घटना जीवन भर मेरे साथ रहेगी, ”विशाल ने निष्कर्ष निकाला. विशाल वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ रहे हैं, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है.