सिटी न्यूज़

विद्या बालन ने बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोलर्स को तस्वीरों के जरिए दिया मुँह तोड़ जवाब

विद्या बालन ने बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोलर्स को तस्वीरों के जरिए दिया मुँह तोड़ जवाब
UP City News | Apr 08, 2021 05:29 PM IST

बॉलीवुड में आये दिन एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोलर्स ट्रोल करते रहते है.उनमे से ही एक एक्ट्रेस है विद्या बालन (Vidya Balan). विद्या बालन भी उन एक्ट्रेस में से एक जो अपने बॉडी वेट के लिए ट्रोलर्स का शिकार बनी रहती है. 42 वर्षीय अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर से ट्रोलर्स का मुँह बंद करने के लिए गांधी जी के तीन बंदर की तरह तस्वीरें शेयर करके ट्रोलर्स का मुँह बंद कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की जिसमें विद्या ने गाँधी जी के तीन बंदरों की तरह पोज़ दिए है, बुरा मत देखो, बुरा मत सुनो और बुरा मत कहो. तस्वीरो के साथ विद्या ने कैप्शन में लिखा, "लोग मेरे अगल बगल में देखते हैं और मुझे कहते हैं कि आपका वजन आपके स्वास्थ्य के हिसाब से होना चाहिए. लेकिन मेरे हिसाब से आपका वजन आपके स्वास्थ्य का एक हिस्सा होना चाहिए न कि आपकी पहचान का'. हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे.

विद्या ने अपनी तस्वीर और कैप्शन से ट्रोलर्स का शांति से मुँह तोड़ जवाब दिया है. विद्या बालन इंडस्ट्री की बेबाक अंदाज़ की एक्ट्रेस में से एक है. विद्या कभी भी अपने काम और वजन को लेकर कभी शर्म नहीं करती. विद्या बालन की यही अदा कबीले तारीफ़ है. पिछले दिनों अपने वजन के साथ विद्या ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्में भी दी है. डर्टी पिक्चर, मिशन मंगल, कहानी आदि.

विद्या की आखरी फिल्म शकुंतला में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. आने वाले दिनों में विद्या 'शेरनी' नाम की फिल्म में नज़र आएगी. फिल्म में विद्या वन विभाग के अधिकारी का रोल निभा रही है. फिल्म में विद्या इंसान और जानवर के बीच के भेदभाव और जानवरो पर हो रहे अत्याचार को रोकती हुई नज़र आएगी.