सिटी न्यूज़

Urvashi Rautela ने किया अपने सोलमेट का खुलासा, इस इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट

Urvashi Rautela ने किया अपने सोलमेट का खुलासा, इस इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट
UP City News | Nov 24, 2021 03:55 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड की यंगस्टर स्टार उर्वशी रौतेला परफेक्शन की तस्वीर हैं. अपनी मेहनत और टैलेंट से एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. सबसे ज्यादा ब्यूटी का खिताब अपने नाम कर चुकीं उर्वशी रौतेला एक शानदार डांसर और अदाकारा भी हैं. कई फिल्मों के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, उर्वशी रौतेला अपने अनुयायियों के लिए समय निकालती हैं और उन्हें आकर्षक फोटोज और वीडियोज के साथ सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं.

खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा एक प्रवृत्ति में रहना सुनिश्चित करती हैं और मजेदार सामग्री के साथ अपने फेन्स का मनोरंजन करती हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल के एक ट्रेंड पर ध्यान दिया जहां लोग अपने भविष्य के साथी या सोलमेट की भविष्यवाणी करने के लिए इंस्टाग्राम फिल्टर का उपयोग करते हैं. उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम उत्साही होने के कारण अभिनेत्री ने उन्होंने अपने सोलमेट या भविष्य के साथी के नाम का पहला अक्षर जानने क लिए इंस्टाग्राम फ़िल्टर का उपयोग किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पे पोस्ट कर दिया. क्योंकि वह इस बारे में बहुत उलझन में लग रही थी कि उसकी भविष्य के साथी का वास्तविक पहला प्रारंभिक क्या हो सकता है, उसने अपने प्रशंसकों से पूछा "क्या वह वी, डब्ल्यू, वाई या के है.

तेलुगू फिल्म Jersey की रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर, ट्रेलर में नजर आए जबरदस्तSHARE THIS:

इसके अलावा, उर्वशी रौतेला इस समय अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए नीदरलैंड में हैं, जिसमें वह अपने स्टंट्स खुद करने वाली है, फिल्म का नाम अभी तक बताया नहीं है. हालही में अभिनेत्री ने थिरुट्टू पायल 2 के हिंदी संस्करण दिल है ग्रे के पोस्टर का भी अनावरण किया. काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी.

जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़" के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की. जो दिल है ग्रे है. उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.