सिटी न्यूज़

यूपी पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 'डायल 112' को बताया 'द फैमिली मैन' का 'चेल्लम सर'

यूपी पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 'डायल 112' को बताया 'द फैमिली मैन' का 'चेल्लम सर'
UP City News | Jun 09, 2021 09:14 PM IST

लखनऊ. आजकल सोशल मीडिया पर 'अमेजॉन प्राइम वीडियो' की नई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का 'सीजन-2' चर्चा में है. लोग इस वेब सीरीज की जमकर तारीफ कर रहे हैंं. इसी बीच यूपी पुलिस ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. दरअसल यूपी पुलिस ने 'द फैमिली मैन' को लेकर कोई रिव्यू नहीं किया है, लेकिन अपनी हेल्पलाइन नंबर 'डायल-112' को 'द फैमिली मैन' का 'चेल्लम सर' बताया है. यूपी पुलिस ने कहा कि हम आम जनता के लिए हर वक्त उपलब्ध हैं.

दरअसल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई 'द फैमिली मैन' के 'सीजन-2' सीरीज आजकल जमकर चर्चा में है. इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेई मुख्य किरदार में हैं, जिसका नाम श्रीकांत तिवारी है. बहुभाषी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में आतंकवाद जांच एजेंसी के एक अधिकारी के साहस को दिखाया गया है, जो पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने के साथ-साथ कई जोखिमों वाले ऑपरेशंस को सफलतापूर्वक अंजाम देता है.

यूपी पुलिस ने किया दिलचस्प ट्वीट

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिखाई जा रही वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर बुधवार को एक दिलचस्प ट्वीट किया. इस ट्वीट में लिखा कि 'यूपी 112' संकट की घड़ी में हर समय हर एक परिवार का साथी. सदाबहार हेल्पलाइन. हर समय मदद करने वाली सच्ची रक्षक.

इस ट्वीट के साथ ही यूपी पुलिस में एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसे कई तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है. इन तस्वीरों में समाचार पत्रों की कटिंग है. जिसमें यूपी पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 से की गई आम जनता की मदद के बारे में दिखाया गया है. इसी तस्वीर के बीच में चेल्लम सर की एक तस्वीर भी है. जोकि 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के एक चर्चित किरदार हैं.

कौन है चेल्लम सर
बता दें कि चेल्लम सर का किरदार उदयभानु माहेश्वरी ने निभाया है. चेल्लम सर वेब सीरीज में श्रीकांत तिवारी के संकटमोचक के रूप में सामने आता है. जहां जब भी मिशन के दौरान श्रीकांत किसी संकट में होता है, तो वह चेल्लम सर की मदद लेता है. इस तस्वीर में लिखा गया है कि 'डायल 112 हर फैमिली के लिए भरोसेमंद हेल्पलाइन.'