सिटी न्यूज़

पहिचान कौन... तस्वीर में दिख रहा यह छुटंकू है आज का टॉप मॉडल, जिसे देख दीवानी हो जाती हैं हसीनाएं

पहिचान कौन... तस्वीर में दिख रहा यह छुटंकू है आज का टॉप मॉडल, जिसे देख दीवानी हो जाती हैं हसीनाएं
UP City News | Oct 13, 2021 12:45 PM IST

मुंबई. जब कभी भी फैंस अपने स्टार की बचपन की तस्वीर देखते हैं तो उन्हें उनको पहचाना मुश्किल हो जाता है. क्योंकि एक छुटंकू से टॉप मॉडल बनने तक के सफर में बहुत बदलाव से स्टार गुजरते हैं. इस वजह से उनके शरीर की बनावट से लेकर चेहरे के लुक में भी काफी तब्दीली आती है. आप जो तस्वीर इस आर्टिकल में देख रहे हैं. वो भी एक टॉप मॉडल मिलिंद सोमन हैं. दरअसल, मिलिंद सोमन ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने बताया है कि जब वो 6 साल के थे तभी से किसान बनना चाहते थे और उन्हें 50 साल बाद किसान बनने का मौका मिला. उन्होंने बताया कि इस वक्त जरूरत है अपनी जड़ों से जुडने की जैसा इन दिनों आर्टिफिशल सब्जियों के बारे में काफी कुछ सुना जाता है. ऐसे में जरूरत है खुद के लिए अच्छा उगाने की. मिलिंद सोमन की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके फैन इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

बताते चलें कि मिलिंद सोमन पहली बार 1995 में सिंगर अलीशा चिनॉय के गाने मेड इन इंडिया में स्क्रीन पर दिखे थे. इस गानें से उन्हें इतनी शोहरत मिली कि वो रातों—सुपर मॉडल बन गए. मॉडलिंग के अलावा मिलिंद सोमन फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं. फिलहाल वो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर 2 जज कर हैं. गौरतल​ब है कि कुछ सालों पहले मिलिंद ने अपने से 27 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी कर सभी को सकते में डाल दिया था. मिलिंद की ये दूसरी शादी है.