सिटी न्यूज़

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे पर लग रहे आरोप पर दी सफाई

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे पर लग रहे आरोप पर दी सफाई
UP City News | Jul 21, 2021 10:45 AM IST

मुंबई. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस बात पर सफाई दी कि  अंकिता लोखंडे अपने प्रचार के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम का 'उपयोग' कर रही हैं. श्वेता ने कहा कि उन्होंने अंकिता को सुशांत की देखभाल करते देखा है जब वे डेटिंग कर रहे थे.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेत्री अंकिता लोखंडे द्वारा खबरों में बने रहने के लिए उनका 'उपयोग' करने के आरोपों का जवाब दिया. पवित्र रिश्ता शो में साथ काम कर चुके सुशांत और अंकिता छह साल के रिश्ते में थे जो 2016 में खत्म हो गया.

श्वेता सिंह कीर्ति की एक पोस्ट पर एक टिप्पणी में, एक यूजर ने पूछा श्वेता सिंह कीर्ति आप अंकित लोखंडे का समर्थन क्यों करती हैं, वह सुशांत और उसके नकली संबंध का उपयोग कर रही थी और उसे अपने पीआर के लिए। वास्तव में वह सुशांत के विनाश में शामिल अधिकांश संदिग्धों के बीच पार्टी कर रही है.

.श्वेता ने कहा कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद भी परिवार का समर्थन किया है और कहा कि जब वे रिश्ते में थे तब उन्होंने उनका ख्याल रखा. उन्होंने लिखा यह नजरंदाज करना मुश्किल है कि भाई की मौत के बाद भी अंकिता हमेशा परिवार के साथ कैसे खड़ी रही.

“मैंने उसे भाई की देखभाल करते देखा है, एक बार जब मैं उनसे मुंबई में मिलने गयी थी और उनके पेट में दर्द था, मैंने देखा कि कैसे उन्होंने डॉक्टर को बुलाया, उन्हें दवा दी और उन्हें प्यार से नहलाया.

सुशांत की मौत के मामले की जांच के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा, "मुझे सीबीआई पर पूरा भरोसा है और मैं इंतजार कर रही हूं कि वे हमें सच बताएं. मैं हर रोज भगवान से प्रार्थना कर रही हूं कि सच्चाई सामने आए और मेरा मानना ​​है कि उनसे बड़ी कोई शक्ति नहीं है. विश्वास रखो और दृढ़ रहो.

सुशांत पिछले साल 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो क्रमशः मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के कोण से देख रहे हैं.

अंकिता का कहना है कि आज लोग मुझे आकर बोल रहे हैं, ‘तुमने छोडा सुशांत को’ (आज लोग मुझ पर सुशांत को डंप करने का आरोप लगा रहे हैं). आप यह कैसे जानते हो? मेरी बात के बारे में कोई नहीं जानता. सुशांत... मैं यहां किसी को दोष नहीं दे रही हूं... मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी पसंद बहुत स्पष्ट कर दी थी. वह अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहते थे. उनहोनें अपना करियर चुना और वह आगे बढ़ गया.