सिटी न्यूज़

बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर राहुल की शादी को लेकर सुनी शेट्टी ने कही बड़ी बात

बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर राहुल की शादी को लेकर सुनी शेट्टी ने कही बड़ी बात
UP City News | May 12, 2022 01:30 PM IST

मुंबई. केएल राहुल और अथिया शेट्टी को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें फैल रही हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों दिसंबर में विवाह करेंगे. एक न्यूज वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी की अफवाहों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'वह मेरी बेटी है, उसकी शादी होगी. ये मैं भी चाहता हूं कि मेरी बेटी की भी शादी हो जाए. जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है. यह उनकी पसंद है. जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के से प्यार करता हूं और यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है.

उन्होंने आगे कहा कि बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार हैं. (मेरी बेटी और बेटा दोनों जिम्मेदार लोग हैं). मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें. मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके लिए है." अभिनेता ने तंबाकू और अन्य उत्पादों का समर्थन करने वाले सेलेब्स और नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल होने की भी बात कही. सुनील ने कहा, 'जहां तक ​​तंबाकू की बात है, लोगों ने मुझसे पूछा है कि आप अभी 61 साल के हैं और अभी भी बूढ़े नहीं हुए हैं. मैं इसी वजह ऐसा हुआ कि न ही तंबाकू न ही पान, हर वो चीज जो मुझे लगता है गलत है वो मैं नहीं खाता हूं. (मैं बूढ़ा नहीं हो रहा हूं क्योंकि मैं गुटखा, पान या कुछ भी नहीं खाता हूं. जो मुझे लगता है सेहत के लिए हानिकारक) लोग पीते हैं और वे मुझसे ज्यादा जी सकते हैं. इसलिए मैं प्रत्येक को अपना समझता हूं.

उर्फी जावेद ने बिकनी टॉप पहनकर शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा तौबा-तौबा

शराब बिकती है इसलिए उसका विज्ञापन होता है. तंबाकू बिकता है और इसलिए उसका विज्ञापन हो जाता है. जो लोग इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते वे इससे बच सकते हैं. मैं हर चीज से परहेज करता हूं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कुछ होता है. मैं इससे परहेज करता हूं. इसका मतलब यह नहीं है कि मैं संत हूं. मैं न ही भगवान हूं न ही संत हूं. उन्होंने कहा कि बहुत सारी खामिया मुझ में भी हैं. मेरा नाम घसीटा जा रहा था और उसके प्रदर्शन चित्र में चश्मा था, इसलिए मैंने अपना आपा नहीं खोया, लेकिन बस उसे अपना चश्मा बदलने के लिए कहा ताकि वह देख सके कि मैं वह नहीं हूं. जो तंबाकू का समर्थन कर रहा है मैं न तो अधिक मिठाई खाता हूँ और न ही बहुत अधिक खाना खाता हूँ.